राज ठाकरे करेंगे कांग्रेस-एनसीपी का समर्थन, बीजेपी शिवसेना के खिलाफ करेंगे रैलियां

राज ठाकरे करेंगे कांग्रेस-एनसीपी का समर्थन, बीजेपी शिवसेना के खिलाफ करेंगे रैलियां

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना(मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एलान किया है कि वे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन का समर्थन करेंगे। बता दें कि राज ठाकरे की पार्टी मनसे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर चुकी है।

इतना ही नहीं राज ठाकरे ने एलान किया है कि वे बीजेपी और शिवसेना उम्मीदवारों के खिलाफ रैलियां आयोजित करेंगे। ठाकरे ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस एनसीपी गठबंधन के पक्ष में प्रचार करने के लिए भी कहा है।

राज ठाकरे ने कहा कि वे गठबंधन के उस उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे जो बीजेपी उम्मीदवारों के खिलाफ टक्कर देने की स्थिति में होगा। इससे एमएनएस का वोट भी गठबंधन उम्मीदवार को मिलेगा और बीजेपी का वोट प्रतिशत कम होगा। मनसे नेताओं ने दावा किया है कि वे भले ही लोकसभा चुनाव न लड़ रहे हों लेकिन लोगों को राज ठाकरे पर पूरा भरोसा है।

राज ठाकरे के एलान का असर अब महाराष्ट्र में दिखने लगा है। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के जनसम्पर्क और सभाओं में देखा जा रहा है। वहीँ गुरूवार को हीराज ठाकरे 9 जगहों पर बीजेपी के विरोध में और आघाडी (कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन) के समर्थन में सभाओं को सम्बोधित किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital