राजनीति में उतरेंगे हास्य अभिनेता राजपाल यादव

rajpal-yadav

मुंबई । बॉलीवुड के हास्य अभिनेता राजपाल यादव अब राजनीति में किस्मत आजमाएंगे । जल्दी ही वे अपने गृह जनपद यूपी के शाहजहांपुर से राजनीति की शुरुआत करेंगे । उन्होंने तिलहर विधानसभा से अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को तिलहर विधान सभा से प्रत्याशी होने की घोषण कर दी है। साथ उन्होंने खुद भी राजनीति में उतरने की बात कही है।

किसी पार्टी से ही चुनाव लड़ेंगे उनके भाई :
राजपाल यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह जानकारी दी। दरअसल, पहले से ही राजपाल के राजनीति में आने के कयास लगाए जो रहे थे, लेकिन आज (बुधवार) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने कहा कि वह अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को 2002 से राजनीति के गुण सिखा रहे थे। कॉमेडी एक्टर राजपाल का कहना है कि उनका भाई किसी पार्टी से ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन अभी पार्टी की घोषणा नहीं की गई, लेकिन कायास लगाए जा रहे हैं कि उनके छोटे भाई समाजवादी पार्टी से तिलहर के प्रत्याशी होंगे।

अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी करेंगे :
राजपाल के भाई के तिलहर विधान सीट से प्रत्याशी की घोषणा के बाद से बाकी दूसरी पार्टियों के प्रत्याशियों में हलचल पैदा हो गई है क्योंकि राजपाल और उनका भाई दूसरी पार्टियों पर भारी पड़ सकते है। आपको बता दें कि राजपाल यादव का पैतृक गांव शाहजहांपुर के बण्डा ब्लॉक में कुण्डरा गांव है और शाहजहांपुर के लोगों में बेहद पसन्दीदा एक्टर हैं। फिल्हाल खुद राजपाल यादव ने भी अब राजनीति में उतरने की घोषणा कर दी है। उनका कहा है कि वह बॉलीवुड में अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी करेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital