राजद नेता का दावा: पासवान का एनडीए से मोह भंग, बनेंगे महागठबंधन का हिस्सा

राजद नेता का दावा: पासवान का एनडीए से मोह भंग, बनेंगे महागठबंधन का हिस्सा

पटना। राष्ट्रीय जनता दल नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया है कि एनडीए में शामिल लोकजनशक्ति पार्टी के नेता राम विलास पासवान का एनडीए से मोह भंग हो चूका है और वे जल्द ही एनडीए छोड़कर महागठबंधन में शामिल हो जायेंगे।

उन्होंने कहा कि राम विलास पासवान राजद के संपर्क में हैं और शीघ्र ही महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे।रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि जब जीतनराम मांझी के एनडीए छोड़कर महागठबंधन में आने की बात मैं करता था लोग खिल्ली उड़ाते थे, आज मांझी महागठबंधन के साथ हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि आज जो लोग रामविलास पासवान के महागठबंधन में आने की बात पर हंसी उड़ा रहे हैं, कल उन्हें जवाब देते नहीं बनेगा। क्योंकि राम विलास पासवान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(एनडीए) में बहुत परेशानी महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब पासवान को लगने लगा है कि बीजेपी की नाव 2019 में डूबने वाली है। इस नाते वे सरकार में कुछ समय मंत्री रहने के बाद चुनाव के समय महागठबंधन के पाले में आ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान भले ही केंद्र में मंत्री हैं, मगर उन्हें मनमुताबिक फैसले लेने की आजादी नहीं है। इस नाते वे मोदी सरकार में घुटन महसूस कर रहे हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया कि 2019 के आम चुनाव में समूचा विपक्ष एकजुट होकर विभाजनकारी भाजपा को परास्त करेगा। बता दें कि इससे पहले भी रामविलास पासवान के एनडीए से अलग होने की खबरें उड़ीं थीं तो उन्होंने खंडन करते हुए कहा था कि वे एनडीए का हिस्सा बने रहेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital