मुस्लिम महिला डॉक्टर के पीछे पड़े चरमपंथी, लगाया इस्लाम फैलाने का आरोप

Doctor

बीकानेर । राजस्‍थान के बीकानेर में एक मुस्लिम महिला डॉक्‍टर के पीछे चरमपंथी कुछ तरह पीछे पड़े हैं कि मामला प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुँच गया । विहिप-बजरंगदल के कुछ नेताओं ने सांठगांठ कर महिला डॉक्टर पर इस्लाम फैलाने का आरोप लगाया है ।

लोकभारत टीम द्वारा मामले की गहराई टटोलने पर मालुम हुआ कि मुस्लिम महिला डॉक्टर की तैनाती से नाराज़ कुछ चरमपंथियों ने महिला पर इस्लाम फैलाने की कोशिश का बेबुनियाद आरोप लगाया है ।

महिला डॉक्टर पर आरोप है कि मरीजों को बीमारियां ठीक करने के लिए इस्‍लाम को मानने की सलाह देती है। कुछ लोगों ने इस कथित मामले की शिकायत सीएमएचओ डॉ. देवेंद्र चौधरी से की । यहाँ तक कि जमीमा हयात नामक इस महिला डॉक्टर के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक की गई है जिसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं ।

हाल ही में डॉक्टर जमीमा हयात को एक ताजा नोटिस जारी किया गया है। खबरों के अनुसार, इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी जांच करने का आदेश दिया है। इसमें कहा गया है कि यदि आरोप सही पाए जाएं तो उचित कार्रवाई की जाए। डॉक्टर जमीमा का भाई भी डॉक्‍टर है और वह काफी मशहूर हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital