मस्जिद शिफ्ट करने का सुझाव देने वाले मौलाना नदवी पर रिश्वत मांगने का आरोप

मस्जिद शिफ्ट करने का सुझाव देने वाले मौलाना नदवी पर रिश्वत मांगने का आरोप

लखनऊ। राम मंदिर निर्माण के लिए मस्जिद को किसी दूसरे स्थान पर बनाने के सुझाव देने वाले आल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड से निकाले गए मौलाना सलमान नदवी पर बड़ी रिश्वत मांगने का आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमरनाथ मिश्रा ने आरोप लगाया है कि मौलाना सलमान नदवी ने मस्जिद शिफ्ट करने का फॉर्मूला सुझाने के लिए उनसे पांच हज़ार करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी।

अमरनाथ मिश्रा ने इस मामले को लेकर कहा कि मौलाना सलमान नदवी से उनकी 4 फरवरी की मुलाकात के दौरान इमाम कौंसिल के महासचिव हाजी मसरूर खान भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि मौलाना नदवी अयोध्या का इस्लामीकरण करना चाहते हैं। वह अयोध्या को नए मक्का मदीना जैसा तीर्थस्थल बनाना चाहते हैं। इसीलिए जब उन्होंने हमसे प्रस्ताव मांगा था तो साथ में पांच हज़ार करोड़ रुपये, 200 एकड़ ज़मीन और राज्यसभा की सीट मांगी थी।

मौलाना नदवी ने अपना यह प्रस्ताव सबसे पहले श्री श्री रविशंकर के सामने रखा था। इस प्रस्ताव की एवज में श्री श्री रविशंकर के दफ्तर से यह जवाब आया कि अयोध्या मसला केवल सदृभाव या सौहार्द से ही सुलझ सकता है. इसे किसी सौदे या डील से नहीं सुलझाया जा सकता।

वहीँ दूसरी तरफ मौलाना नदवी ने अमरनाथ के सारे आरोपों को खारिज़ करते कहा कि वह अमरनाथ या हाजी मसरूर खान को नहीं जानते हैं। मौलाना नदवी के अनुसार अमरनाथ झूठ बोल रहे हैं।

मुसलमानो को पाकिस्तानी कहने वालो को सजा दिलाने के लिए कानून

मौलाना सलमान नदवी ने इस परे मामले को साजिश करार दिया। उन्होंने इन आरोपों को लगाने वाले अमरनाथ पर कानूनी कार्रवाई करने से भी मना कर दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital