भीम आर्मी ने महाराष्ट्र में भी कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के समर्थन का एलान किया

भीम आर्मी ने महाराष्ट्र में भी कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के समर्थन का एलान किया

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन का एलान करने वाली भीम आर्मी ने महाराष्ट्र में भी कांग्रेस, एनसीपी, आरपीआई(के) और श्वेतकारी संगठन के गठबंधन को समर्थन का एलान किया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ़ रावण ने आज एलान करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में भीम आर्मी कांग्रेस, एनसीपी, आरपीआई(के) और श्वेतकारी संगठन के गठबंधन का समर्थन करेगी।

इससे पहले सोमवार को भीम आर्मी ने उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन का एलान किया था। सहारनपुर में कल मतदान होना है।

माना जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद को बीजेपी का एजेंट बताये जाने और सहारनपुर में हुई गठबंधन की रैली में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं से बसपा नेताओं द्वारा की गयी कथित मारपीट के बाद भीम आर्मी के कार्यकर्त्ता बहुजन समाज पार्टी से नाराज़ हैं।

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद ने हाल ही में वाराणसी का दौरा कर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा ज़ाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वे पीएम नरेंद्र मोदी को हारते हुए देखना चाहते हैं। इस पर बसपा प्रमुख मायावती ने चंद्रशेखर आज़ाद को बीजेपी का एजेंट करार दिया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital