भाजयुमो कार्यकर्ता है कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला अंकित भारद्वाज

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निष्कासित कपिल मिश्रा पर अनशन के दौरान हमला करने वाला युवक भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यकर्त्ता था। हालाँकि मौके पर पकडे गए अंकित भारद्वाज नाम इस कथित हमलावर ने पूछताछ के दौरान खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता बताया था।

मामला प्रकाश में आने के बाद आप के नेताओं ने आरोपी अंकित की सच्‍चाई का ‘खुलासा’ करने का दावा किया है। आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्‍य पवन शर्मा के अनुसार, ‘सहानुभूति हासिल करने के लिए यह पूर्व-नियोजित हमला था क्‍योंकि हमलावार बीजेपी युवा मोर्चा से संबंधित है।’ उन्होंने अंकित भारद्वाज नाम के शख्‍स की फेसबुक प्रोफाइल का स्‍क्रीनशॉट बतौर सबूत पेश किया।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा के अनशन में खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता बताकर शामिल हुए अंकित भारद्वाज ने कपिल मिश्रा पर हमला करने की कोशिश की थी लेकिन उसे कपिल मिश्रा समर्थको ने पकड़ लिया और जमकर पीटा भी।

इस दौरान हमलावर ने खुद को आम आदमी पार्टी का सदस्य बताया तो शक की सुई टीम केजरीवाल की तरफ घूम गयी लेकिन आप नेताओं ने हमलावर का फेसबुक प्रोफ़ाइल ढूंढ निकला। अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल में अंकित भारद्वाज ने खुद को भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बताया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital