बीजेपी सांसद ने की पार्टी की किरकिरी, हार का बताया ये कारण

बीजेपी सांसद ने की पार्टी की किरकिरी, हार का बताया ये कारण

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की हार पर पार्टी के अंदर हाहाकार मच गया है और अब आरोप प्रत्यारोपो का दौर शुरू हो चूका है।

इस बीच मोहनलाल गंज से बीजेपी एमपी किशोर कौशल ने अपनी ही पार्टी की किरकिरी करते हुए उपचुनाव में हार के लिए सीधे तौर पर बीजेपी के चुनावी वादों को ज़िम्मेदार बताते हुए अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया।

बीजेपी सांसद किशोर कौशल ने कहा कि “योगी सरकार ने 120 दिनों में लोगों की जिंदगी में बदलाव लाने का वादा किया था, सरकार ने कोशिशें भी की, लेकिन अधिकारी योजनाओं को धरातल पर उतार नहीं रहे हैं।” उन्होंने कहा, “गरीब और पिछड़े अभी भी परेशान हैं और उनकी कोई नहीं सुनता है।”

टेलिग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, मछली शहर से सांसद राम चरित्र निषाद ने कहा कि किसानों की परेशानी, कर्ज माफी योजना के कार्यान्वयन में कमी और गौहत्या पर रोक के प्रभाव भी ग्रामीण इलाकों में बीजेपी के प्रति लोगों में गुस्से की वजह हैं।

उन्होंने कहा, “बड़ी संख्या में सांड़ और बूढ़ी गायें किसानों के फसलों को नुकसान पहुंचा रही है, यह किसानों के लिए समस्याओं की बड़ी वजह बन गई है, लोग गुस्से में है।”

कुल मिलाकर अब बीजेपी के अंदर के लोग भी यह मानने लगे हैं कि चुनाव के दौरान की गयी घोषणाओं को अमली जामा नहीं पहनाया जा सका है। जिसके चलते जनता में नाराज़गी बढ़ रही है।

वहीँ बीजेपी सूत्रों की माने तो लोकसभा उपचुनावों में हुई हार के बाद उत्तर प्रदेश बीजेपी में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोपो का दौर शुरू हो चूका है। पार्टी के अंदर एक दो नहीं बल्कि तीन खेमे हो चुके हैं।

एक खेमा सीएम योगी आदित्यनाथ का है, वहीँ दूसरा खेमा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का है तथा तीसरा खेमा ब्राह्मण लॉबी का है, जिसमे स्वयं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तथा एक और डिप्टी सीएम शामिल हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital