बीजेपी सांसद को ग्रामीणों ने घेरा, पूछा “जिस विकास की बातें करते थे वह कहाँ हैं”

बीजेपी सांसद को ग्रामीणों ने घेरा, पूछा “जिस विकास की बातें करते थे वह कहाँ हैं”

घनबाद। झारखंड के धनबाद के सांसद और बीजेपी उम्मीदवार पशुपति नाथ सिंह को उस समय विपरीत परिस्थितयों का सामना करना पड़ा जब एक गाँव में वोट मांगे पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर कर कई सवाल कर डाले।

चुनाव के लिए जनसम्पर्क के दौरान धनबाद के बरवाअड्डा इलाके के कुर्मीडीह गांव पहुंचे बीजेपी सांसद पशुपति नाथ सिंह से ग्रामीणों ने पूछा कि वे जिस विकास की बातें पहले करके गए थे वह विकास कहाँ हैं ?

इस दौरान कुछ बीजेपी नेताओं ने ग्रामीणों को समझाने और उन्हें मनाकर शांत करने की कोशिश की लेकिन गाँव के लोगों ने सांसद पशुपति नाथ सिंह को आगे नहीं बढ़ने दिया।

इस दौरान गाँव के लोगों ने सोलर लाइट लगवाने के वादे को लेकर सवाल किया। इस पर बीजेपी सांसद ने सफाई दी कि उन्होंने गाँव में सोलर लाइट लगवाने की कोशिश की लेकिन सरकार ने यह योजना बंद कर दी। बातचीत के दौरान गाँव के लोगों ने सड़क को लेकर भी सवाल उठाया।

गाँव के लोगों का कहना था कि बीजेपी सांसद पहले क्या वादे करके गए थे उन्हें खुद याद नहीं है। अब जब चुनाव आ गया है तो उन्हें एक बार फिर गाँव की याद आयी है। ग्रामीणों ने कहा कि सांसद पशुपति नाथ सिंह सिर्फ वोट मांगने गाँव आये हैं। यदि चुनाव नहीं आया होता तो वे अब भी हमारे गाँव में कदम नहीं रखते।

इस दौरान सांसद और उनके साथ आये बीजेपी नेता गाँव के लोगों को मनाने की कोशिश करते दिखे। कुछ बीजेपी नेता गाँव के लोगों को अलग ले जाकर समझाने की कोशिश कर रहे थे वहीँ कुछ नेता सांसद पशुपति नाथ सिंह के साथ घेरा बनाकर खड़े थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital