बीजेपी रैली में पुलिस वैन से खाने के पैकेट बांटे जाने का वीडियो वायरल, जांच शुरू

बीजेपी रैली में पुलिस वैन से खाने के पैकेट बांटे जाने का वीडियो वायरल, जांच शुरू

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीजेपी की रैली में खाने के पैकेट बांटे जाने के लिए पुलिस वैन के इस्तेमाल का वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले में जांच शुरु की गयी है। इस रैली को बीजेपी के महासचिव राम माधव ने सम्बोधित किया था।

इस रैली का एक वीडियो वायरल हो गया था। इस वीडियो में साफ़ तौर पर दिख रहा है कि रैली में आये लोगों को खाने के पैकेट और पानी की बोतलें बांटने के लिए एक पुलिस की जिप्सी का इस्तेमाल किया जा रहा है।

मामला प्रकाश में आने के बाद यह मामला स्थानीय प्रशासन के साथ साथ चुनाव आयोग तक पहुँचने के बाद इस मामले की जांच शुरु की गयी है। एनडीटीवी के मुताबिक एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में तुरत कार्यवाही करते हुए वाहन को संबंधित व्यक्ति से वापस ले लिया गया है और वाहन के चालक को लाइन हाजिर किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले पहले चरण के लोकसभा चुनाव में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर चुनाव के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को नमो फूड के पैकेट बांटे जाने का मामला भी प्रकाश में आया था। इस मामले में गौतमबुद्ध नगर प्रशासन को सफाई देनी पड़ी थी। चुनाव आयोग ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए जिले के आला अधिकारीयों से मामले की विस्तृत रिपोर्ट तलब की थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital