बरखा दत्त का एनडीटीवी से इस्तीफा

नई दिल्ली । पिछले 21 वर्षो से एनडीटीवी से जुडी रही बरखा दत्त ने एनडीटीवी से इस्तीफा दे दिया है। वे कंसल्टिंग एडिटर के पद पर कार्यरत थी । समझ जाता है कि बरखा दत्त किसी नए वेंचर को ज्वाइन करेंगी । बरखा दत्त के इस्तीफे पर एनडीटीवी ने एक बयान जारी कर, उनके इस्तीफे की वजह बताई है।

एनडीटीवी ने आधिकारिक बयान जारी करके उनके लंबे समय तक चैनल के साथ कार्यकाल की तारीफ की और उनके भविष्य के लिए बधाई दी है। बरखा दत्त को धारदार पत्रकारिता के लिया जाना जाता है । उन्होंने अपनी 21 वर्ष तक एनडीटीवी को अपनी सेवाएं देकर उसे एक नए मुकाम तक पहुँचाया ।

इतना ही नहीं बरखा दत्त ने पिछले दस वर्षो में बड़ी लोकप्रियता हासिल की । उन्हें देश के उन विशेष एंकरो में गिना जाता है जो जनता के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और जो धारदार पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं ।

एनडीटीवी के बयान में कहा गया है, ‘साल 1995 में कॉलेज से पास होने के बाद बरखा दत्त ने सीधे एनडीटीवी ज्वाइन कर लिया था। अब शानदार 21 साल बिताने के बाद बरखा ने अपील की कि वे नए अवसर की तलाश करना चाहती हैं और खुद के वेंचर पर काम करना चाहती हैं।

एनडीटीवी के साथ कार्यकाल में उन्होंने काफी ग्रोथ कीं और भारत के साथ-साथ दुनिया के कई हिस्सों में एक मशहूर हुईं और कई अवार्ड जीतें। हमें विश्वास है कि बरखा और ज्यादा से ज्यादा ग्रोथ करें और एनडीटीवी उनके भविष्य के लिए उन्हें बधाई देता है।’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital