फॉलोअप: लापता छात्र नजीब की जानकारी हासिल करने के लिए विज्ञापन देगी दिल्‍ली पुलिस

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए प्रिंट एवं एफएम रेडियो स्टेशनों में विज्ञापन देगी। जांच से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विज्ञापनों में नजीब के स्केच भी शामिल होंगे, जिनमें दाढ़ी के साथ या दूसरे संभावित भेष के साथ उसकी तस्वीर बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि नजीब बदायूं का रहने वाला था और बरेली में पढ़ाई की थी. वहह जेएनयू से लापता हुआ है उसे आखिरी बार जामिया (विश्वविद्यालय) में ऑटो से उतरते देखा गया, इसलिए ये विज्ञापन उन इलाकों में केंद्रित होंगे, जहां नजीब कथित रूप से छिपा हो सकता है या जहां के लोगों का उससे कोई संबंध हो।

बता दें कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविधालय (जेएनयू) से 15 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में नजीब अहमद नामक छात्र लापता होगया था । नजीब को तलाश करने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया ।

इसके अलावा पुलिस की आठ टीम बनायीं गयीं थी जो नजीब की तलाश करने के लिए अलग अलग जगह भेजी गयीं थी लेकिन नजीब का कुछ पता नही चल सका । बाद में नजीब की गुमशुदगी का मामला दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दिया गया ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital