प्रशांतभूषण की चुनौती: रोमियो ने केवल एक महिला से प्रेम किया, श्रीकृष्ण छेड़ते थे लड़कियां

नई दिल्ली । मशहूर वकील प्रशांत भूषण ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा शुरू किये गए एंटी रोमियो स्क्वाड को चुनौती देते हुए कहा कि रोमियो ने केवल एक महिला से प्रेम किया था लेकिन कृष्ण तो लड़कियों से छेड़खानी के लिए जाने जाते हैं।

प्रशांत भूषण ने सीएम योगी को चुनौती देते हुए कहा कि क्या उनमें इतनी हिम्मत है कि वो अपने इस दस्ते का नाम एंटीकृष्णा स्क्वॉड रख सकें। प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब में ट्वीट करके कहा कि कृष्ण को समझने में कई जन्म लेने पडे़ंगे। कितनी आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए। यह दुख की बात है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर यूपी पुलिस ने महिलाओं से छेड़खानी रोकने के नाम पर एंटी रोमियो स्क्वाड बनाया है। इस स्क्वाड के काम करने के तरीके पर कई विवाद पैदा हो गए हैं। शाहजहांपुर में एक मुस्लिम युवक को एंटी रोमियो स्क्वाड की मौजूदगी में गंजा कर दिया गया वहीँ एक शहर में भाई बहिन को साथ जाते देख एंटी रोमियो स्क्वाड के लोगों ने उन्हें न सिर्फ रोक लिया बल्कि उन्हें कई घंटे तक थाने में बिठाये रखा।

https://twitter.com/pbhushan1/status/848362262913875968

एंटी रोमियो स्क्वाड पर विवाद बढ़ता देख स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कहना पड़ा कि इसकी आड़ में सहमति से बैठे लड़के लड़कियों को परेशान न किया जाए । इतना ही नहीं पुलिस महकमे के आलाधिकारियों ने इस विषय में एंटी रोमियो स्क्वाड के लिए दिशा निर्देश भी जारी किये हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital