प्रकाश राज का पीएम पर तंज ‘जब आप मंच से बोल रहे थे तो लोग हंस रहे थे’

प्रकाश राज का पीएम पर तंज ‘जब आप मंच से बोल रहे थे तो लोग हंस रहे थे’

नई दिल्ली। अभिनेता और सोशल एक्टिविस्ट प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की चुनावी रैली में दिए गए भाषण पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जब पीएम मंच से बोल रहे थे, उस दौरान लोग उन पर हंस रहे थे।

पीएम मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे पर 1 मई को तीन रैलियां कीं। इन्हीं रैलियों में जब एक जगह पीएम मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी कुछ लोग काफी शोर मचा रहे थे और उन पर हंस रहे थे। रैली के दौरान दिखने वाले इस तरह के दृश्य पर अभिनेता ने पीएम पर हमला बोला है।

इस मामले को लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि डियर मोदी जी। आज जब आप कर्नाटक में स्टेज पर खड़े थे, तब क्या आपने लोगों को खुद पर हंसते हुए देखा था।

अभिनेता ने लिखा, आपने दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के मसले पर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पर तंज कसा लेकिन आपने भी तो खुद वाराणसी और वडोदरा से चुनाव लड़ा था। अच्छा जरा बताएं कि आप विकास के नाम पर वोट कब मांगेंगे या सिर्फ पूछ रहे हैं।

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब प्रकाश राज ने इस तरह से पीएम पर निशाना साधा है, इससे पहले कई मौकों पर प्रकाश राज ने पीएम मोदी, अमित शाह और भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने हाल ही में कर्नाटकवासियों से विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट न देने की अपील की थी। उन्होंने पार्टी की तुलना कैंसर बीमारी से कराई थी।

बता दें कि 224 सदस्यीय विधानसभा सीट वाले कर्नाटक राज्य में 12 मई को चुनाव है, परिणाम 15 मई को आएंगे। प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क का जिम्मा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संभाल रहे हैं इसलिए ही वह इस दौरान कर्नाटक के दौरे पर हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital