पूर्व सांसद वेदांती बोले ‘राम के नाम पर बीजेपी आई थी और राम के नाम पर ही चली जाएगी’

पूर्व सांसद वेदांती बोले ‘राम के नाम पर बीजेपी आई थी और राम के नाम पर ही चली जाएगी’

अयोध्या। पूर्व सांसद डा राम विलास दास वेदांती ने राम मंदिर निर्माण पर बीजेपी के रुख पर कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर की है। वेदांती ने कहा कि जिस राम नाम से बीजेपी खड़ी हुई, आज पार्टी ने उसी राम नाम से किनारा कर लिया है।

चुनाव में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के टिकिट काटे जाने पर वेदांती ने कहा कि जिन-जिन लोगों ने भाजपा को जिंदा किया, खड़ा किया, जन-जन तक पहुंचाया, उन लोगों को गिन-गिन कर किनारे लगा दिया है।

उन्होंने बीजेपी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि राम के नाम पर सत्ता में आई भाजपा ने राम से किनारा कर लिया है। आगे आने वाले दिनों में राम का नाम लेने वालों पर भी खतरा हो जाएगा।

वेदांती ने कहा कि जैसे रावण के जमाने में जो राम का नाम लेता था उसे फांसी दे दी जाती है उसी तरह जो राम का नाम लेगा उसको सजा दी जाएगी। देश की जनता को 2019 में क्या निर्णय लेना चाहिए यह वह स्वंय सोचे, तभी देश व समाज का कल्याण होगा।

वेदांती ने कहा कि राम के नाम पर भाजपा आई थी और राम के नाम पर भाजपा चली जाएगी। प्रियंका गांधी के अयोध्या आगमन पर कहा कि अयोध्या जो भी आएगा संत उसका स्वागत करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए वेदांती ने कहा कि प्रियंका गांधी ने अयोध्या आकर हनुमानगढ़ी का दर्शन किया, क्या प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी अयोध्या आए, रामलला का दर्शन किया, सरयू में डुबकी लगाई? कुंभ मेले में जाकर सफाई कर्मियों के चरण धो सकते हैं लेकिन अयोध्या आकर रामलला के चरण धोने का सौभाग्य नरेंद्र मोदी को नहीं मिला।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital