पुलवामा हमले को लेकर रामगोपाल का बड़ा आरोप: वोट की खातिर जवान मार दिए गए

पुलवामा हमले को लेकर रामगोपाल का बड़ा आरोप: वोट की खातिर जवान मार दिए गए

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने पुलवामा हमले को ‘साजिश’ बताया है। उन्होंने कहा कि जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे।

बुधवार को राम गोपाल यादव ने कहा, ‘अर्धसैनिक बल सरकार से दुखी हैं। वोट के लिए जवान मार दिए गए। जम्मू-श्रीनगर के बीच चेकिंग नहीं थी। जवानों को सिंपल बस में भेज दिया। ये साजिश थी, अभी नहीं कहना चाहता लेकिन जब सरकार बदलेगी, इसकी जांच होगी। तब बड़े-बड़े लोग फंसेंगे।’

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। हमले के बाद भारत-पाकिस्तान में तनाव का माहौल बन गया था।

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान बालाकोट में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाते हुए एयर स्ट्राइक की थी। भारतीय वायुसेना के कई लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानों ध्वस्त किया था।

पुलवामा हमले को सुरक्षा की बड़ी चूक बताकर विपक्ष ने जहाँ सरकार को घेरने की कोशिश की वहीँ सरहद पार भारतीय वायुसेना द्वारा की गयी एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर बीजेपी नेताओ की तरफ से आये बयानों के बाद विपक्ष ने भी सरकार पर सवाल उठाये थे।

सरकार ने विपक्ष के सवालो को सेना के पराक्रम पर सवाल उठाने वाला बताया वहीँ विपक्ष का कहना था कि जब सेना ने आधिकारिक तौर पर एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या का खुलासा नहीं किया है तो बीजेपी नेता किस आधार पर मृत आतंकियों की संख्या का बखान कर रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital