पीड़ित लड़की का आरोप: शादी का झांसा देकर बीजेपी विधायक कर रहा था दो साल से रेप

पीड़ित लड़की का आरोप: शादी का झांसा देकर बीजेपी विधायक कर रहा था दो साल से रेप

बदायूं। उत्तर प्रदेश में रेप आरोपी उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और विधायक पर शादी का झांसा देकर एक युवती से दो वर्ष से रेप करने का मामला प्रकाश में आया है।

मामला बदायूं के बिसौली का है। जहाँ बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर पर अपनी नौकरानी की बेटी से रेप करने का आरोप लगा है। पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित लड़की के मुताबिक बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर उसके साथ शादी का वादा करके पिछले दो साल से रेप कर रहा है। पीड़ित लड़की की मां विधायक के यहाँ नौकरानी है और घर का कामकाज करती है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि बीजेपी एमएलए ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन सम्बन्ध बनाये और संबंधो के बारे में किसी को न बताने की हिदायत दी थी। पीड़ित लड़की के अनुसार पिछले दो वर्ष से बीजेपी एमएलए उसके साथ जबरन संबंध बनाता रहा है और शादी की बात से मुकर रहा है।

पीड़ित लड़की ने कहा कि जब उसने विधायक की करतूतों की शिकायत उसके पिता पूर्व विधायक योगेंद्र सागर से की तो उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे का विवाह उसके साथ कर देंगे लेकिन अभी वह बॉलिंग नहीं है इसलिए उसे थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

पीड़ित लड़की ने बताया कि अब बीजेपी एमएलए कुशाग्र की शादी दूसरी लड़की के साथ तय की जा चुकी है। उसने मेरे साथ धोखा किया है। यदि मुझे न्याय नहीं मिला तो में ख़ुदकुशी कर लुंगी।

पीड़ित लड़की ने कहा कि उसे विधायक के परिवार की तरफ से बीस लाख रुपये लेकर मामला खत्म करने का ऑफर भी दिया गया था लेकिन उसने इससे इंकार कर दिया।

पुलिस के आलाधिकारियों के अनुसार पीड़ित लड़की की तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है और इस मामले में आवश्यकतानुसार क़ानून अपना काम करेगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital