पीएम की टिप्पणी पर कांग्रेस का जबाव: नामदार, कामदार नहीं अब होगी ईमानदार की बात

पीएम की टिप्पणी पर कांग्रेस का जबाव: नामदार, कामदार नहीं अब होगी ईमानदार की बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर की गयी टिप्पणी पर कांग्रेस ने पलटवार किया है।

गौरतलब है कि मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि “हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं और हम कामदार. हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं आपके सामने कैसे बैठेंगे।”

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि “आप (राहुल) जिस भाषा में भी बात कर सकें, हाथ में कागज लिए बगैर कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही जनता के सामने बोल दीजिए।”

पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि “अब बात नामदार और कामदार नहीं, बल्कि ईमानदार की होग। पार्टी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी राफेल, जय शाह और पीयूष गोयल के मामलों पर ‘सच बोलने की हिम्मत दिखाएं।”

कांग्रेस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कहा कि “अगर मोदी जी ईमानदार हैं तो फिर इन मुद्दों पर जवाब दें। सुष्मिता देव ने कहा, “प्रधानमंत्री जी आप कोई भी भाषा बोलें, हम तैयार हैं। आप आगे आएं और उन मुद्दों पर जवाब दें जो राहुल गांधी ने उठाए हैं।” उन्होंने कहा कि अगर पीएम 15 मिनट भी सच नहीं बोल सकते तो कम से कम 15 सेकेंड ही बोल दीजिए।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital