पार्टी के झंडे की आड़ में गोरखधंधा: बीजेपी नेता की गाड़ी से बरामद हुआ प्रतिबंधित गौ मांस

पार्टी के झंडे की आड़ में गोरखधंधा: बीजेपी नेता की गाड़ी से बरामद हुआ प्रतिबंधित गौ मांस

जालौन। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गाड़ी पर पार्टी का झंडा लगाकर प्रतिबंधित गौ मांस का गोरखधंधा किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर बीजेपी का झंडा लगी हुई एक स्कॉर्पिओ को रोका। जब इस गाडी को चैक किया गया तो पुलिस के होश उड़ गए। इस गाडी में प्रतिबंधित 2.5 क्विंटल प्रतिबंधित गौ मांस और जानवरो को काटने वाला सामान बरामद हुआ है।

पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बरामद गाड़ी जालौन के हरिपुरा निवासी विकास श्रीवास्तव की बताई जा रही है। कागज उनकी मां सुमन श्रीवास्तव के नाम है। विकास के चाचा भाजपा से सभासद रह चुके हैं।

सीओ रुक्मणि ने बताय कि कोंच से मांस की तस्करी मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिलों में की जाती थी। ये गोरखधंधा करीब तीन साल से चल रहा था। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। गाड़ी मालिक का मांस तस्करी से संबंध है या नहीं, जल्द ही ये साफ हो जाएगा।

हालाँकि बीजेपी जिलाध्यक्ष इस मामले में अपनी पार्टी को पाक दामन बता रहे हैं लेकिन सूत्रों के अनुसार गाड़ी को छुड़ाने के लिए पुलिस के पास कई भाजपा नेताओं के फोन भी आए। इसके चलते आनन फानन में गाड़ी से भाजपा का झंडा हटा दिया गया लेकिन नंबर प्लेट में बना झंडा नहीं हट पाया। मामला मीडिया तक पहुंचने के कारण पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई कर गाड़ी सीज कर दी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital