पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना का हमला: शिवसेना ने कही ये बात

पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना का हमला: शिवसेना ने कही ये बात

मुंबई। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान की सरहद में घुसकर जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन के कैम्पो को नष्ट किये जाने के बाद अब राजनैतिक दलों की प्रतिक्रियाएं सामने आना शुरू हो गयी हैं।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमले के लिए भारतीय वायु सेना की सराहना की लेकिन साथ ही कहा कि जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) प्रमुख मसूद अजहर को जब तक मार नहीं गिराया जाएगा तब तक पुलवामा हमले का बदला पूरा नहीं होगा।

ट्विटर पर अपने ट्वीट में संजय राउत ने कहा कि ‘भारतीय वायु सेना के पायलटों की बहादुरी की सराहना की जिन्होंने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को निशाना बना कर हमें गौरवान्वित किया है।’ उन्होंने कहा, ‘हालांकि, जब तक जेईएम प्रमुख मसूद अजहर नहीं मारा जाता है हमारा बदला पूरा नहीं होगा।’

गौरतलब है कि मंगलवार को करीब 12 मिराज 2000 विमानों का इस्तेमाल करते हुए पाक अधिकृत कश्मीर में मौजूद आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मंगलवार सुबह 3.30 बजे मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में घुसकर आतंकी गुटों पर कार्रवाई की। 12 मिराज विमानों ने 1000 किलो बम बरसाए।

भारत पर सीमा के उल्लंघन का आरोप लगाने वाले ट्वीट में पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर एक ट्वीट किया है कि भारतीय वायुसेना ने मुजफ्फराबाद सेक्टर से घुसपैठ की कोशिश की थी। उन्होंने आगे लिखा है कि पाकिस्तानी सेना द्वारा ठीक समय पर प्रभावी जवाब दिया गया।

गफूर ने दावा किया कि पाकिस्तान वायु सेना की ओर से प्रभावी प्रतिक्रिया देख भारतीय वायुसेना ने पेलोड छोड़ा। हालांकि, इसमें कोई हताहत या नुकसान नहीं हुआ। इससे जुड़ी तस्वीरें भी पाकिस्तानी सेना द्वारा जारी की गई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital