पश्चिम बंगाल का माहौल खराब करने की हो रही है साजिश: ममता बनर्जी

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि राज्य में शांति और सौहार्द के माहौल को खराब करने के लिए साजिश रची जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो लोग आपस में मतभेद पैदा करना चाहते हैं उन्हें बिलकुल भी बर्दाश्त ना करें क्योंकि प्रशासन उनके साथ है।

राज्य सरकार के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं शहर के आम जनमानस से अपील करती हूं कि अगर आप कहीं भी अन्याय होता देखें तो उसके खिलाफ आवाज उठाएं। उन लोगों को बिलकुल भी बर्दाश्त ना करें जो लोगों को बांटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर एक दूसरे को अलग करते हैं वो एक दिन परिवार और पड़ोसियों को भी अलग करने से पीछे नहीं हटेंगे।

बिना किसी पार्टी या व्यक्ति का नाम लिए ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ पश्चिम बंगाल के खिलाफ साजिश रच रहे हैं जो ये नहीं चाहते कि राज्य अंतराष्ट्रीय बाजार में खुद को गर्व के साथ खड़ा कर सके।

ममता ने कहा कि कुछ लोग बंगाल के लोगों को धर्म में बांटकर लड़ाना चाहते हैं ऐसे लोगों के मंसूबो से सावधान रहने की ज़रूरत है । उन्होंने कहा कि हमे मिलजुलकर रहने की अपनी संस्कृति को बरकरार रखना है ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital