नाजुक अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ देशभर में हल्ला बोल करेगी कांग्रेस

नाजुक अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ देशभर में हल्ला बोल करेगी कांग्रेस

नई दिल्ली। देश में आर्थिक मंदी को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस नवंबर पहले सप्ताह से देशभर में प्रदर्शन करेगी। पार्टी सूत्रों के मुताबिक नवंबर पहले सप्ताह से मोदी सरकार के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन किये जाएंगे।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि आर्थिक मुद्दे पर फेल हुई मोदी सरकार की सच्चाई जनता तक पहुंचाने के लिए पार्टी ने तय किया है कि वह देशभर में प्रदर्शनों का आयोजन करेगी और जनता को बताएगी कि मोदी सरकार की नीतियों की वजह से देश की अर्थव्यवस्था आईसीयू में पहुँच चुकी है।

सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देशभर में प्रदर्शन के प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है। इस श्रंखला में सभी राज्यों के मुख्यालयों से लेकर जिलास्तर पर प्रदर्शनों का आयोजन किया जाएगा।

सूत्रों ने कहा कि प्रदेश मुख्यालयों पर होने वाले प्रदर्शन में पार्टी के शीर्ष नाते मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं प्रदर्शन के बाद सभी राज्य मुख्यालयों में पार्टी के प्रवक्ता मीडिया के समक्ष अपनी बात रखेंगे और मोदी सरकार की असलियत बताएँगे।

सूत्रों ने कहा कि मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ नवंबर के पहले सप्ताह से शुरू होने वाले प्रदर्शनों के आयोजन के लिए सभी प्रदेश इकाईयों को निर्देश भेज दिए गए हैं।

गौरतलब है कि देश में आयी आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार हमले कर रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह ने हाल ही में मुंबई में एक पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए देश की आर्थिक मंदी के लिए मोदी सरकार के कुप्रबंधन को ज़िम्मेदार ठहराया था।

महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में आर्थिक मंदी को लेकर मोदी सरकार पर कड़े प्रहार किये थे वहीँ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर अपने ट्वीट के ज़रिये कई बार मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital