नजीब को जेएनयू में तलाश रही दिल्ली पुलिस, नौ घंटे तक कैंपस में रही अपराध शाखा की टीम

नई दिल्ली । जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद पुलिस के लिए बड़ी सरदर्दी बन गया है । 15 अक्टूबर से लापता चल रहे नजीब अहमद की गुमशुदगी को लेकर पुलिस अभी भी खाली हाथ है । नजीब अहमद की जानकारी देने पर पुलिस ने 10 लाख रुपये इनाम राशि की भी घोषणा की है।

बीते दिन सोमवार को अपराध शाखा ने जेएनयू कैंपस में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक 9 घंटे अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस के साथ डॉग स्क्वाड की 6 टीमें भी थीं। उन्होंने प्रशासनिक ब्लॉक, सभी 18 हॉस्टल और 4 रेसिडेंशियल ब्लॉक की तलाशी ली। पुलिस टीम ने जंगल के एक बड़े हिस्से में भी खोज अभियान चलाया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभियान में 600 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने हिस्सा लिया। इनमें अपराध शाखा के साथ-साथ स्थानीय पुलिस भी शामिल थी।

तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने जेएनयू कैंपस के तीनों मुख्य द्वार को बंद रखा गया। इस दौरान किसी भी बाहरी छात्र को कैंपस में प्रवेश की मनाही थी। साथ ही मीडियाकर्मियों को भी इस दौरान कैंपस के अंदर जाने से रोका गया। सभी मुख्य द्वार पर स्थानीय गार्ड के साथ-साथ पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी।

बता दें कि जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद को तलाश करने के लिए पहले विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था । दिल्ली पुलिस ने नजीब अहमद का सुराग देने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की थी । पुलिस सूत्रों के अनुसार नजीब को तलाश करने के लिए पांच पुलिस टीमो का भी गठन कर उन्हें अलग अलग जगह भेजा गया था लेकिन जब पुलिस को कोई सफलता हाथ नही लगी तो इस मामले को अपराध शाखा की हवाले कर दिया गया ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital