दीदी का दावा: 2019 चुनाव के बाद टेलिस्कोप से भी नहीं दिखेगी बीजेपी

दीदी का दावा: 2019 चुनाव के बाद टेलिस्कोप से भी नहीं दिखेगी बीजेपी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि देश में बीजेपी का नामोनिशान मिटने का काम शुरू हो चूका है और 2019 चुनाव के बाद देश में बीजेपी टेलिस्कोप से भी दिखाई नहीं देगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि उपचुनावों में बीजेपी की हार की वजह से केंद्र में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने डर, आतंक और निराशा में बजट पेश किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये बजट लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में असफल रहा है। उन्होंने बजट को लोक-विरोधी और सुपर फ्लॉप शो बताया।

उन्होंने कहा कि मैं इस बजट से निराश हूं। ये बजट निराशाजनक, नकारात्मक और सुपर फ्लॉप बजट है। उन्होंने कहा कि लोक-विरोधी बीजेपी सरकार शासन के लिए बिल्कुल भी उपयुक्त नहीं है।

ममता बनर्जी विपक्ष की पार्टी कांग्रेस पर भी जमकर बरसीं. उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को बौना बताया और उन्हें याद दिलाया कि तृणमूल कांग्रेस के बगैर उनकी पार्टी दिल्ली में काम नहीं कर सकती। उन्होंने माकपा के साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए भी कांग्रेस की आलोचना की।

उन्होंने कहा, ‘हमारे बिना कांग्रेस दिल्ली में काम नहीं कर सकती। राज्य कांग्रेस के नेता दिल्ली में अपनी पार्टी के नेताओं से पूछें। ’ ममता ने कहा कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में उपचुनावों में पार्टी की जीत के बाद सोनिया गांधी ने उन्हें बधाई दी थी। मैंने भी राजस्थान उपचुनावों में जीत के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी थीं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital