तोगड़िया का बड़ा आरोप: बीजेपी ने राम के नाम पर हिन्दुओ को ठगा

तोगड़िया का बड़ा आरोप: बीजेपी ने राम के नाम पर हिन्दुओ को ठगा

मुरादाबाद। विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र की मोदी सरकार तथा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर एक साथ हमला बोला है।

मुरादाबाद में विहिप कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर और किसानो की आत्म हत्या के मुद्दे पर मोदी और योगी सरकार को आड़े हाथो लिया।

तोगड़िया ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में उधोग तेजी से बंद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने भगवान राम के नाम पर हिन्दू समुदाय के साथ धोखा किया है।

तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर के निर्माण का वादा कर सत्ता पायी थी लेकिन सत्ता मिलने के बाद अब पार्टी अपने कहे से मुकर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनो जगह बीजेपी की सरकार होने के बावजूद अब बीजेपी कोर्ट के फैसले का इंतज़ार करने को कह रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब उन कारसेवको का बलिदान भूल चुकी है जिहोने राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी जान न्यौछावर कर दी।

तोगड़िया ने कहा कि देश का 20 करोड़ से अधिक युवा बेरोज़गार है, सरकार को युवाओं के भविष्य की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे मुरादाबाद आने के बाद पता चला कि यहाँ के कारोबारी घाटे से जूझ रहे हैं। कई फैक्ट्रियों के बंद होने के कारण बेरोज़गारी से जूझ रहे मजदुर आत्म हत्या कर रहे हैं।

तोगड़िया की सभा में मुरादाबाद के बीजेपी मेयर विंनोद अग्रवाल भी मौजूद थे। इसकी परवाह किये बिना तोगड़िया ने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमले जारी रखे।

उन्होंने कहा कि अब हमारा देश किसानो की आत्म हत्या और उधोग बंदी के मामले में नंबर वन बन गया है। उन्होंने कहा कि अब इस देश में उचित स्वास्थ्य सेवाएं भी मुहैया नहीं हो पा रही।

तोगड़िया ने गौ रक्षा के मुद्दे पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गौ हत्या रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। उन्होंने मोदी सरकार से पूछा कि अभी तक गौ हत्या विरोधी कानून क्यों नहीं बना ?

तोगड़िया ने मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार ने किसी भी मुद्दे पर चार साल में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं अपने बड़े भाई नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता पर ऊँगली नहीं उठा रहा लेकिन अहम मुद्दों पर उनकी ख़ामोशी मुझे चिंतित करती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital