तेजबहादुर ने छोड़ी जेजेपी, कहा ‘दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा की जनता से धोखा किया’

तेजबहादुर ने छोड़ी जेजेपी, कहा ‘दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा की जनता से धोखा किया’

नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) में शामिल हुए तेजबहादुर यादव ने बीजेपी के साथ सरकार बनाने के मुद्दे पर जेजेपी छोड़ने का एलान किया है।

बीएसएफ से बर्खास्त सिपाही तेजबहदुर यादव ने जेजेपी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला पर हरियाणा की जनता से धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि “मुझे लगता है कि मैंने जेजेपी में शामिल होकर बहुत बड़ी गलती की।”

एक तीन मिनट के वीडिओ में तेजबहादुर ने कहा, “लोगों ने 10 सीटें उनकी वजह से या जेजेपी के नाम से नहीं, बल्कि देवीलाल के आदर्शों के कारण दी क्योंकि वह उनके परपोते हैं।”

गौरतलब है कि तेजबहादुर यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बतौर समाजवादी पार्टी उम्मीदवार नामांकन दाखिल किया था लेकिन उनका नामांकन रद्द हो गया था। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले तेजबहदुर यादव जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) में शामिल हो गए थे।

तेजबहादुर यादव ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ बतौर जेजेपी उम्मीदवार परचा दाखिल किया लेकिन परचा भरने के बाद तेजबहादुर यादव पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर के विरोध में झांसी में धरना देने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया। इसलिए वे अपने लिए चुनाव प्रचार तक नहीं कर सके।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital