ट्रम्प पर रेप का आरोपः पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती, किया 660 करोड़ का केस

trump

न्यूयार्क । रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से अमेरिकी प्रेसिडेंट की उम्मीदवारी के काफी नजदीक पहुंच चुके डोनाल्ड ट्रम्प पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। दावा किया है कि मामला 1994 का है, जब वह 13 साल की थी। उस वक्त ट्रम्प और उसके अरबपति दोस्त ने मिलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट किया। इतना ही नहीं, दोनों ने चार महीने तक बंधक बनाकर रखा।

पीड़ित महिला ने 100 मिलियन डॉलर (660 करोड़) का केस किया है। वहीं, ट्रम्प ने सभी आरोपों से इनकार किया है। पीड़ित महिला ने मंगलवार को सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ कैलिफोर्निया में केस दर्ज किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने अपना केट जॉनसन बताया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह कोर्ट में अपना बचाव खुद करेंगी। केट ने पुलिस को बताया कि यह वाकया जून से सितम्बर 1994 के बीच का है।

वहीँ दूसरी तरफ ट्रम्प ने कहा- ‘आरोप पॉलिटिकल मोटिवेटेड हैं तथा मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है। यह मामला मीडिया का ध्यान खींचने के लिए किया जा रहा है। वही पीड़ित महिला का दावा है कि ‘ ट्रम्प और उसके अरबपति फ्रेंड जेफ्री एप्सटाइन मॉडलिंग में करियर बनाने का वादा कर मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट किया।’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital