जेडीएस का एलान: किसी चैनल पर डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगे पार्टी प्रवक्ता और नेता

जेडीएस का एलान: किसी चैनल पर डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगे पार्टी प्रवक्ता और नेता

बेंगलुरु। लोकसभा चुनाव में कर्नाटक में पराजय के बाद जनता दल सेकुलर(जेडीएस) अब संगठन को चुस्त दरुस्त करने के लिए अहम बदलावों पर विचार कर रही है। राज्य में जेडीएस और कांग्रेस के बीच लगातार बढ़ते टकराव को जेडीएस मीडिया की देन मान रहा है।

यही कारण है कि जनता दल सेकुलर ने तय किया है कि पार्टी का कोई प्रवक्ता या नेता न्यूज़ चैनलों पर आयोजित होने वाली डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगे। जनता दल सेकुलर के कार्यकारी अध्यक्ष एम एस नारायणराव ने एक सर्कुलर जारी कर पार्टी नेताओं से मीडिया चैनलों की डिबेट और मीडिया में किसी तरह की बयानबाज़ी न करने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि कर्नाटक में सत्तारूढ़ जनतादल सेकुलर और कांग्रेस के बीच दोनों पार्टियों के नेताओं की बयानबाज़ी के चलते लगातार मतभेद बढ़ते जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव में कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन को सिर्फ एक एक सीट मिली है।

इस बार चुनाव में कद्दावर नेता पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, वीरप्पा मोइली और के एच मुनियप्पा समेत गठबंधन के कई बड़े नेता हार गये।

लोकसभा चुनाव में जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन की पराजय के लिए जेडीएस ने दोनों दलों के बीच सही कोर्डिनेशन न होने की बात कही है। वहीँ जेडीएस से मतभेद दूर करने के लिए और पराजय के कारणों की समीक्षा के लिए कांग्रेस ने भी 29 मई को पार्टी विधायक दल की बैठक बुलाई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital