जुनैद हत्याकांड: पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज, नज़र आये बाइक पर भाग रहे हमलावर

जुनैद हत्याकांड: पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज, नज़र आये बाइक पर भाग रहे हमलावर

फरीदाबाद। जुनैद हत्याकांड में चश्मदीद गवाहों और सबूतों को खंगाल रही पुलिस को उस समय बड़ी राहत मिली जब उसे इस मामले से जुडी सीसीटीवी फुटेज मिल गयी। हालाँकि यह फुटेज घटना की नहीं है लेकिन इस फुटेज में स्टेशन से तीन युवक बाइक पर सवार होकर भागते दिख रहे हैं। पुलिस इस फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार असावटी रेलवे स्‍टेशन के पास की इस फुटेज में बाइक सवार तीन लड़के दिख रहे हैं। ये फुटेज घटना वाले दिन 22 जून की शाम 7:18 का है। इन ल़ड़कों को संदिग्‍ध मानकर रेलवे पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

यह फुटेज रेलवे स्टेशन से सिंडिकेट बैंक के पास का है, जिसमें तीन युवक बाइक पर सवार होकर स्टेशन से आ रहे हैं। इन पर पुलिस को इसलिए भी संदेह है क्योंकि इनमें एक के सिर पर चोट लगी है। यही वो लड़के है जो पुलिस को सबसे अलग दिख रहे हैं।

इनका हुलिया आरोपियों से मिलता-जुलता है। इनकी टाइमिंग भी घटना वाले समय की है। पुलिस ने आसपास के गांवों के 32 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, जिनमें से यह सबसे अलग मिली है।

गौरतलब है कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 22 जून को ट्रेन के अंदर खंदावली गांव के जुनैद की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए, जीआरपी यानी रेलवे पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital