जासूसी के आरोपी सुभाष के पिता ने कहा ‘मुझे पता होता तो पहले ही गोली मार देता’

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस द्वारा गुरूवार को जासूसी के आरोप में पकड़े गए नागौर के सुभाष जांगीड के पिता हरिराम का कहना है कि उन्हें सुभाष की हरकतों का पता होता तो वे उसे गोली मार देते। हरिराम सरकारी स्कूल में शारीरिक शिक्षक रह चुके हैं और उन्हें सुभाष के बारे में जानकर बहुत धक्का लगा है।

मीडिया से बातचीत में हरिराम ने बताया कि सुभाष के हावभाव वे दिनचर्या से उन्हें कभी नहीं लगा कि वह इस तरह के कामों में लिप्त है। सुभाष पिछले विधानसभा चुनाव में खींवसर सीट से निर्दलीय प्रत्याषी के रूप में चुनाव भी लड़ा था और उसे 1939 वोट भी मिले थे।

उन्होंने कहा, सुभाष हमेश समय पर घर आता था और कभी गलत संगत नहीं रही। यदि इतनी बात होती तो मैं खुद उसे गोली मार देता। उन्होंने कहा कि वे खुद पीटीआई रह चुके हैं, इसलिए अनुशासन उनके रग-रग में हैं। वे हमेशा समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं और आगामी 5 नवम्बर को समाज का बड़ा सम्मेलन भी आयोजित करवा रहे हैं।

जासूसी का आरोप झेल रहे सुभाष के पिता हरिराम ने बताया कि उनके बेटा दो दिन पहले दिल्ली गया था और घर पर पटाखे लाने की बात कहकर गया। दिल्ली जाते समय उसने घर से 500 रुपए भी लिए। उन्होंने सुभाष से पूछा था कि बिना रुपए पटाखे कौन देगा।

इस पर सुभाष ने बताया कि उसके साथ एक एजेंट जाएगा, जो पहली खेप बिना रुपए देगा। सुभाष के भाई शंकर को भी सुभाष ने पटाखे लाने के लिए दिल्ली जाने की बात बताई। इसके बाद बुधवार रात को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने से उन्हें सुभाष की गिरफ्तारी की सूचना दी गई।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital