जम्मू कश्मीर को गहरे संकट में डाल कर घड़ियाली आंसू दिखा रहे अमित शाह: कांग्रेस

जम्मू कश्मीर को गहरे संकट में डाल कर घड़ियाली आंसू दिखा रहे अमित शाह: कांग्रेस

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आज किये गए जम्मू दौरे को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस ने बीजेपी पर जम्मू कश्मीर को गहरे संकट में डालने का आरोप लगाते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाया।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि ”अपने अनैतिक गठबंधन से जम्मू-कश्मीर को गहरे संकट में डालने, सीमा पर अशांति की स्थिति पैदा होने, भ्रष्टाचार, कुशासन और फर्जी वादों के बाद अब अमित शाह जम्मू के लोगों के सामने घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।”

सुरजेवाला ने दावा किया कि मोदी सरकार में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने तीन हजार से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में जम्मू-कश्मीर में हुए विभिन्न आतंकी हमलों में 381 जवान शहीद हुए और 240 आम नागरिक मारे गए। शाह ने आज कहा कि राहुल गांधी को आज़ाद और सोज की टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

सुरजेवाला ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अपनी नाकामियां छिपाने के लिए बीजेपी को अब पीडीपी और महबूबा मुफ़्ती में खोट नज़र आ रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी विफलताओं को दुसरो पर थोपने की कोशिश कर रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital