चुनाव से पहले बीजेपी को एक और झटका, बीजेपी विधायक की कांग्रेस में घर वापसी

चुनाव से पहले बीजेपी को एक और झटका, बीजेपी विधायक की कांग्रेस में घर वापसी

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश में एन चुनाव के मौके पर भारतीय जनता पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। तेंदूखेड़ा से बीजेपी विधायक संजय शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

दो बार तेंदुखेडा सीट से पार्टी के विेधायक रहे संजय शर्मा का कांग्रेस में जाना बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद विधायक संजय शर्मा ने कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी के अंदर घुटन महसूस होने लगी थी।

संजय शर्मा ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार केवल बातो से काम चला रही है। धरातल पर कुछ भी काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ़ बातों के अलावा मुख्यमंत्री ने मेरे विधानसभा क्षेत्र में कुछ नहीं किया।

गौरतलब है कि संजय शर्मा पूर्व में कांग्रेस में ही थे। उनकी गिनती मध्य प्रदेश के कद्दावर कांग्रेस नेताओं में थी। उन्होंने करीब ग्यारह वर्ष पहले संजय शर्मा कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे और बीजेपी ने उन्हें तेंदूखेड़ा से टिकिट दे दिया था। वे इस विधानसभा सीट पर बीजेपी के टिकिट पर दो बार चुनाव जीते।

बता दें कि कांग्रेस ने 2019 की तैयारियों के मद्देनज़र पुराने दिग्गजों की घर वापसी का अभियान शुरू किया है। बताया जा रहा है कि विधायक संजय शर्मा की घर वापसी कांग्रेस के इसी अभियान का हिस्सा है।

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मध्य प्रदेश में अभी कई और बीजेपी नेता कांग्रेस के सम्पर्क में हैं और वे किसी भी समय कांग्रेस में अपनी वापसी कर सकते हैं। अभी हाल ही में एनसीपी नेता तारिक अनवर ने भी 19 साल बाद कांग्रेस में अपनी घर वापसी की है।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital