गोरखपुर: बीआरडी अस्पताल में फिर हादसा, 48 घंटो में 36 बच्चो की मौत!

गोरखपुर: बीआरडी अस्पताल में फिर हादसा, 48 घंटो में 36 बच्चो की मौत!

नई दिल्ली। गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में एक बार फिर कई बच्चो की मौत की खबर है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार आज 7 बच्चो की मौत हुई है वहीँ सीएनएन न्यूज़ 18 के अनुसार पिछले 48 घंटो में 36 बच्चो की मौत हुई है। अभी बच्चों की मौत के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

गौरतलब है कि इस महीने की शुरूआत में गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में 48 घंटे में 60 से अधिक बच्चों की मौत हो गई थी। इस मामले में राज्य सरकार की तरफ से बीआरडी कॉलेज के तत्कालीन प्रिंसिपल डॉक्टर राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी डॉ. पूर्णिमा शुक्ला के खिलाफ एफआईआर दर्ज के बाद उनसे एसटीएफ ने पूछताछ भी की थी ।

बच्चो की मौत के लिए अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी को ज़िम्मेदार बताया गया था लेकिन राज्य सरकार ने अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से इंकार किया था। वहीँ इस मामले में जिला अधिकारी स्तर की जांच रिपोर्ट में भी बच्चो की मौत के लिए ऑक्सीजन की कमी को एक कारण बताया गया था।

बीआरडी अस्पताल में पिछले 48 घंटो में हुईं बच्चो की मौत को लेकर अभी तक राज्य सरकार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीआरडी अस्पताल में बच्चो की मौत का सिलसिला अभी भी जारी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital