केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के जाते ही भड़के इमाम बुखारी, बीजेपी को सुनाई खरी खरी

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के जाते ही भड़के इमाम बुखारी, बीजेपी को सुनाई खरी खरी

नई दिल्ली। सम्पर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी से मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार की चार की उपलब्धियां बताते हुए उनसे समर्थन माँगा।

विजय गोयल ने इमाम बुखारी को मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों वाली एक बुकलेट भी भेंट की। विजय गोयल ने इमाम बुखारी से 2019 के चुनावो के लिए बीजेपी के लिए समर्थन भी माँगा।

विजय गोयल के प्रस्थान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए इमाम बुखारी ने बीजेपी को जमकर खरी खोटी सुनायीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग 2019 में मुसलमानो का समर्थन चाहते हैं लेकिन मुसलमानो के साथ चार साल में कैसा व्यवहार रहा है ये सभी को पता है।

उन्होंने कहा कि मुसलमानो को मारा जाता है, उनसे ज़बरदस्ती की जाती है और गालियां दी जाती हैं। ऐसे में बीजेपी नेता यहाँ क्या सोच कर आये थे ये उन्हें नहीं मालूम।

इमाम बुखारी ने कहा कि उन्हें यदि मुसलमानो का समर्थन चाहिए तो हमारी बीजेपी से ढेरो शिकायतें हैं। पहले वे अपने अंदर सुधार करें। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मुसलमानो के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में कम्प्यूटर हो लेकिन यहाँ तो लीचिंग की घटनाएं होती हैं।

जामा मस्जिद के शाही इमाम ने कहा कि आम चुनावो में सिर्फ एक साल ही बचा है। अभी बीजेपी को अपना आचरण सही करने का अवसर है। अगर वे अपने अंदर बदलाव करते हैं तो मैं इसका स्वागत करूँगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital