कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची के बाद पाटीदार भिड़े

कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची के बाद पाटीदार भिड़े

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा कल जारी की गयी उम्मीदवारों की सूची पर नाराज़गी जताते हुए पाटीदारो ने कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के घर के बाद प्रदर्शन किया। इस दौरान पाटीदारो और पुलिस में झड़पे भी हई।

इस दौरान पाटीदारो द्वारा कुछ जगह तोड़फोड़ किये जाने की भी खबर है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस की पहली लिस्ट में तीन पाटीदारो को टिकिट दिया गया है। पाटीदारो का कहना है कि कांग्रेस ने पर्याप्त मात्रा में पाटीदारो को टिकिट नहीं दिया है।

जानकारी के अनुसार पाटीदार नेता कांग्रेस से 25 सीटों की मांग कर रहे थे लेकिन कांग्रेस 11 से ज्यादा सीटें देने को राजी नहीं है। हार्दिक के करीबी ललित वसोया को धोराजी से और पास नेता निलेश कंबानी को कमरेज से टिकट दिया गया है।

कांग्रेस की लिस्ट से नाराज पाटीदार नेता दिनेश बामणिया ने कहा बिना भरोसे में लिए दो पाटीदार नेताओं के नाम का एलान कर दिया गया है। बामणिया ने पूरे राज्य में कांग्रेस के विरोध की धमकी दी है।

बता दें कि कल कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 77 उम्मीदवारों के नामो की घोषणा की थी। लिस्ट जारी होने से एक दिन पहले भी पाटीदार नेताओं और कांग्रेस नेताओं के बीच सीटों को लेकर अंतिम दौर की बातचीत हुई थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital