एनडीए में रार पर बोलीं रंजीत रंजन: कांग्रेस के दरवाज़े खुले हैं, पासवान का स्वागत है

एनडीए में रार पर बोलीं रंजीत रंजन: कांग्रेस के दरवाज़े खुले हैं, पासवान का स्वागत है

नई दिल्ली। एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर पैदा हुई रार पर कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि अगर रामविलास पासवान और चिराग पासवान चाहते हैं तो हमारी पार्टी के दरवाजे खुले हैं।

रंजीत रंजन का बयान लोकजनशक्ति पार्टी नेता चिराग पासवान के उस बयान के बाद आया है जिसमे उन्होंने बीजेपी को एनडीए के सहयोगी दलों को तरजीह देने की नसीहत दी थी। चिराग पासवान ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोई तारीफ़ भी की थी।

चिराग पासवान ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा था कि राम मंदिर मुद्दा बीजेपी का है। यह कभी न तो एनडीए का मुद्दा था और न कभी होगा। चिराग पासवान के बयान के बाद इस बात की अटकलें लगायी जाने लगीं कि लोकसमता पार्टी के बाद अब लोकजनशक्ति पार्टी और बीजेपी के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। बता दें कि सीटों के बंटवारे से नाराज़ होकर लोकसमता पार्टी ने हाल ही में एनडीए से खुद को अलग कर लिया है।

चिराग पासवान के बाद आज कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने इस मामले को और हवा दे दी है। उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि “चिराग पासवान जी और पासवान जी ने मौसम के मिजाज को समझ लिया है और अब वो डूबती हुई नैया में पांव नहीं रखना चाहते हैं। और उन्हें एहसास हो चुका है कि जो मुद्दे ये एनडीए के साथ लेकर चल रहे हैं, वो गलत है।”

रंजीत रंजन ने लोक जनशक्ति पार्टी के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कहा कि” वैसे तो तय आलाकमान करते हैं लेकिन अगर वो आना चाह रहे हैं तो मुझे लगता है कि हमारे दरवाजे खुले हैं और हम उनका स्वागत करेंगे।”

वहीँ आज दूसरी तरफ बिहार में महागठबंधन की बैठक होने जा रही है। माना जा रहा है कि इस बैठक में एनडीए से अलग हुए उपेंद्र कुशवाहा भी शामिल हो सकते हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital