उरी हमला : सोशल मीडिया पर बोले यूजर्स ‘तुमसे न हो पायेगा’

नई दिल्ली । जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना मुख्यालय पर रविवार को हुए आतंकी हमले के खिलाफ पूरे देश में रोष है। देश की जनता पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के पक्ष में हैं। लोग सोशल मीडिया (फेसबुक और ट्विटर) के जरिए भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं ताकि हमारा पड़ोसी भविष्य में ऐसा करने की हिम्मत न करे। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #WakeUpModi टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए एक यूजर ने एक फोटो ट्वीट किया जिस पर लिखा था ‘रहने दो बेटा तुमसे न हो पायेगा’ । वहीँ कई यूजर्स ने पाक के खिलाफ तुरत कार्यवाही की मांग करते हुए उन्हें उनके पुराने ट्वीट याद दिलाये जो उन्होंने गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए यूपीए सरकार के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को निशाना बनाते हुए किये थे ।

https://twitter.com/harinaidu05/status/778078429774245888

सही समय और सही जगह चुन कर चुकाएंगे हिसाब
सेना ने कहा कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर और अंदरूनी इलाकों में आतंकवादी स्थिति से निपटने में यथेष्ट संयम दिखाया है। हालांकि, आवश्यकता पड़ने पर हम इस तरह की हिंसात्मक और आक्रामक कार्रवाई का जवाब देने की पूरी क्षमता रखते हैं। हम इस तरह की किसी भी शत्रुतापूर्ण कार्रवाई का सही समय और स्थान पर जवाब देने का अपना अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

सैन्य ऑपरेशन के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल रणवीर सिंह का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कुछ सुरक्षा विशेषज्ञ और राजनीतिक नेता पाक के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी शिविरों को निशाना बनाने की मांग कर रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital