इस्लाम पर आपत्तिजनक टिप्पणी, देवबंद में मुसलमानो ने तहसील को घेरा

देवबंद (मेहदी हसन एैनी)। आज देवबंद का माहौल उस वक्त तनावमय हो गया जब एक व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर इस्लाम, तीन तलाक और कॉमन सिविल कोड को लेकर मुसलमानो और इस्लाम के लिए अापत्तिजनक शब्दो का इस्तेमाल करते हुए अभद्र टिप्पणी की । कथित टिप्पणी की बात फैलते ही मुसलमानो का सैलाव उमड़ पड़ा और कथित टिप्पणी करने वाले की गिरफ्तारी की मांग करते हुए तहसील प्रांगण को घेर लिया ।

इस आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद नौजवानों का आक्रोश बढ़ गया और हज़ारों की तादाद में शहर के मुस्लिम समुदाय के लोग तहसील भवन के सामने जमा हो गये और नारेबाज़ी करने लगे। इस्लाम के बारे में कथित टिप्पणी से नाराज़ नौजवानों की एक ही मांग थी कि दोषी को फौरन गिरिफ्तार किया जाये।

घंटों चले विरोध प्रदर्शन और नारेबाज़ी के बाद पुलिस प्रशासन ने अलग अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की तथा वहां जमा भीड़ से देवबंद नगर के एसडीएम ने अपील की है वो कि आप अमन व शांति का माहौल बनाये रखें,कल सुबह तक दोषी को गिरिफ्तार करके सख्त से सख्त सज़ा दी जायेगी।

screenshot_2016-11-11-23-53-58

जानकारी के अनूसार इस्लाम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का दोषी का ताल्लुक़ देवबंद नगर के टीचर कालोनी से है। पुलिस के अनुसार इस मामले में पूरी सतर्कता बरती जा रही है और दोषी को गिरफ्तार करने लिए दबिश दी जा रही है। बताया गया कि कथित टिप्पणी करने वाले व्यक्ति का नाम जय प्रकाश जवाहरिया है जो खुद को बीजेपी का सदस्य बताता है ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital