आसाराम की रिहाई को लेकर समर्थकों का उत्पात, संसद मार्ग पर तोड़फोड़

asaram-son

नई दिल्ली । बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम की रिहाई की मांग को लेकर उनके समर्थकों ने दिल्ली के संसद मार्ग थाने के पास जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। इस दौरान जहां 7 पुलिस सिपाही घायल हुए तो वहीं खुद बापू के भी कई समर्थक जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन लोगों ने पुलिस स्टेशन के आसपास कई गाड़ियां तोड़ीं और पुलिस स्टेशन पर पथराव किया। गौरतलब है कि आसाराम बीते साल से लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में जेल में बंद हैं।

इससे पहले 13 मई को आसाराम ने एक नियमित सुनवाई के बाद अदालत कक्ष से बाहर आते हुए कहा कि कानून अंधा है। उन्होंने आरोप लगाया, कानून अंधा है। यहां किसी को भी जेल भेजा जा सकता है।

एक लड़की ने कुछ कह दिया इसलिए इतने लोगों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि वह दर्जनों बीमारियों से पीड़ित हैं और इसके लिए उनकी विशिष्टि चिकित्सा की जरूरत है। उ

न्होंने दावा किया कि उनकी स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं आपसे बात करना चाहता हूं, लेकिन बीमार हूं। आपको बता दें कि आसाराम के छिंदवाड़ा स्थित गुरुकुल की एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि उन्होंने जोधपुर के नजदीकी अपने आश्रम में उसका यौन उत्पीड़न किया। लड़की की शिकायत के बाद जोधपुर पुलिस ने 31 अगस्त 2013 को आसाराम को गिरफ्तार किया और तब से वह जेल में हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital