अमित शाह ने बजरंग दल से पल्ला झाड़ा, कहा ‘भाजपा, बजरंग दल नहीं है’

amit-shah909

नई दिल्ली । केंद्र सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस के दौरान राम मंदिर और समान आचार संहिता जैसे मुद्दों से हटते नजर आए। उन्‍होंने विकास पर ही जोर दिया और कहा कि विकास ही मोदी सरकार का एजेंडा है।

उन्‍होंने कहा, ”यह हमारे घोषणापत्र का हिस्‍सा है और यदि आप पढ़ेंगे तो पाएंगे कि हम कैसे काम करना चाहते हैं।” बजरंग दल और विश्‍व हिंदू परिषद् के राम मंदिर को लेकर चलाए जा रहे अभियान के सवाल पर उन्‍होंने कहा, ”भाजपा बजरंग दल नहीं है। आपको केवल सरकार की सुननी चाहिए।”

बजरंग दल के हथियारों के प्रशिक्षण कैंप पर शाह ने कहा कि अगर कुछ गैरकानूनी है तो सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का ही बखान किया।

शाह से पूछा गया कि उत्‍तर प्रदेश में उनका ”राम” कौन होगा तो उनका जवाब था, ”राम का फैसला किया जाएगा। जनता इसका फैसला करेगी।” गौरतलब है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को सहारनपुर में रैली के दौरान कहा था कि जनता को भाजपा के 14 साल के वनवास को खत्‍म करना चाहिए। इसी संदर्भ में उनसे सवाल किया गया था। अमित शाह ने साथ ही कहा कि यूपी में अगली सरकार भाजपा की ही होगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital