अभिनेता प्रकाश राज ने बीजेपी को बताया कैंसर, कहा ‘न दें बीजेपी को वोट’

अभिनेता प्रकाश राज ने बीजेपी को बताया कैंसर, कहा ‘न दें बीजेपी को वोट’

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। प्रकाश राज ने बीजेपी को देश के लिए कैंसर बताते हुए बीजेपी को वोट न देने की अपील की है।

कर्नाटक में होने जा रहे विधानसभा चुनावो को लेकर प्रकाश राज ने अपनी अपील में कहा कि वे बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी को वोट न दें और साथ ही उन्होंने पार्टी को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा करार दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जनता दल सेकुलर कफ और कोल्ड की तरह हैं जबकि बीजेपी कैंसर है। प्रकाश राज ने कहा, “हम पागल हैं जो कि कैंसर का पहले इलाज करने के बजाए कोल्ड और कफ का इलाज पहले करते हैं। मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं लेकिन मैं उन पार्टी के खिलाफ हूं जो कि साम्प्रदायिक तौर पर शासन करना चाहती हैं।”

चुनाव आचार संहिता को लेकर प्रकाश राज ने कहा कि “मैं कर्नाटक का नागरिक हूं और मैं किसी भी पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ। मुझे समझ नहीं आता कि कैसे चुनाव का कोड एंड कंडक्ट मुझपर लागू होता है।”

उन्होंने कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्यों यह नहीं कह सकता कि बीजेपी को वोट मत दो। मेरा अभियान केवल बीजेपी के खिलाफ है।” प्रकाश राज ने कहा, “अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं कर्नाटक में असुरक्षित महसूस करता हूं।”

प्रकाश राज ने कहा कि “कलबुर्गी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझपर हमला किया था। मेरी गाड़ी पर हमला हुआ और मुझपर पत्थर फेंके गए। अगर बीजेपी राज्य की सत्ता में आती है तो मैं राज्य में खुद को असुरक्षित महसूस करूंगा। हर दिन के गुजरते ही मेरा डर बढ़ता जा रहा है।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital