अब स्वामी से पीछा छुड़ा रही बीजेपी, मुंबई कार्यक्रम किया रद्द

swami-mahesh

File Photo

मुंबई । वित्तमंत्री अरुण जेटली पर टिप्पणी कर अपनी ही पार्टी की किरकिरी कराने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का मुंबई में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशिष शेलार ने आपात काल पर भाषण के लिए उन्हें मुंबई आमंत्रित किया था। लेकिन, वित्तमंत्री के खिलाफ बयानबाजी के चलते स्वामी का कार्यक्रम रद्द करने की घोषणा करनी पड़ी।

मुंबई बीजेपी ने आपात काल पर चर्चा के लिए चर्च गेट स्थित केसी कालेज सभागार में ‘इमरजेंसी लेशन फॉर यूचर’ विषय पर सुब्रमण्यम स्वामी का कार्यक्रम आयोजित किया था। यह कार्यक्रम 26 जून को शाम साढ़े पांच बजे होना था।

इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां भी पूरी हो चुकी थी। शेलार की अध्यक्षता में होने वाले इस कार्यक्रम के प्रमुख वक्ता सुब्रमण्यम स्वामी थे जबकि मुख्य अतिथि के तौर पर महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष राव साहेब दानवे पाटिल को आमंत्रित किया गया था।

इसके अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री जयवंतीबेन मेहता समेत पार्टी के कई पुराने नेताओं को भी बुलाया गया था। परन्तु, अचानक कार्यक्रम रद्द करने की घोषणा कर दी गई। हालांकि आशिष शेलार ने कार्यक्रम रद्द करने की कोई वजह नहीं बताई लेकिन माना जा रहा है कि मुंबई बीजेपी इकाई अरुण जेटली की नाराजगी मोल नहीं लेना चाहती थी इसलिए कार्यक्रम को ही रद्द कर दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital