अपनी ही पार्टी नेताओ के निशाने पर आये जेटली, अब स्वामी ने लगाए आरोप

अपनी ही पार्टी नेताओ के निशाने पर आये जेटली, अब स्वामी ने लगाए आरोप

नई दिल्ली। हज़ारो करोडो रुपये के डिफॉल्टर विजय माल्या द्वारा वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम लेकर किये गए खुलासे के बाद अब अरुण जेटली विपक्ष के साथ साथ अपनी ही पार्टी के लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

अब जेटली पर बीजेपी के ही सांसद सुब्रमणियम स्वामी ने हमला बोला है। स्वामी ने ट्विटर पर अपने ट्वीट के माध्यम से अरुण जेटली को निशाना बनाया। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि विजय माल्या के देश से भागने से जुड़े अब दो तथ्य हमारे सामने हैं, जिससे कोई इनकार नहीं कर सकता है।

1. 24 अक्टूबर, 2015 को माल्या के खिलाफ जारी लुकआउट नोटिस को ‘ब्लॉक’ से ‘रिपोर्ट’ में शिफ्ट किया गया। जिसकी सहायता से विजय माल्या 54 लगेज आइटम लेकर भागने में फरार हुआ।

2. विजय माल्या ने संसद के सेंट्रल हॉल में वित्त मंत्री अरुण जेटली को बताया था कि वह लंदन के लिए रवाना हो रहा है।

इससे पहले कल माल्या ने लंदन कोर्ट में बड़ा दावा किया था कि भारत छोड़ने से पहले उन्होंने वित्त मंत्री से मुलाकात की थी और सभी मामलों को निपटने की बात कही थी लेकिन बैंकों ने उनके सेटलमेंट पर सवाल खड़े कर दिए थे।

माल्या के बयान के बाद कांग्रेस ने जहाँ वित्त मंत्री अरुण जेटली और मोदी सरकार पर हमला बोला। वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने माल्या के बयान की सच्चाई की जांच निष्पक्ष एजेंसी से कराने की मांग करते हुए जांच पूरी होने तक वित्त मंत्री अरुण जेटली से इस्तीफा देने की मांग की।

वहीँ माल्या के बयान की पुष्टि करते हुए कांग्रेस नेता पीएल पूनिया ने दावा किया कि उन्होंने विजय माल्या और वित्त मंत्री अरुण जेटली को संसद के केंद्रीय कक्ष में गुफ्तगू करते अपनी आँखों से देखा था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital