अतीक अहमद की पत्नी ने प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, धरने की धमकी

अतीक अहमद की पत्नी ने प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, धरने की धमकी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के परिवार ने अपने उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसे लेकर परिजनों ने एडीजी से इंसाफ की गुहार लगाई है। बाहुबली अतीक की पत्नी शाइस्ता ने इंसाफ की मांग को लेकर जल्द ही सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की भी बात कही है।

उन्होंने धमकी दी है कि अगर उनके पति अतीक अहमद व परिवार के दूसरे लोगों का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो वह तमाम महिलाओं को साथ लेकर सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगी। शाइस्ता का आरोप है कि मौजूदा सरकार में सियासी बदले की भावना से उनके पति अतीक व देवर पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ फर्जी मुक़दमे दर्ज किये जा रहे हैं।

यह उत्पीड़न सरकार में ऊंचे ओहदों पर बैठे लोगों के दबाव में किया जा रहा है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने परिवार की दूसरी महिलाओं को साथ लेकर इलाहाबाद जोन के एडीजी एसएन साबत से मुलाक़ात की। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर परिवार के उत्पीड़न का आरोप लगाया और एडीजी से इंसाफ की मांग की। शाइस्ता के साथ समाजवादी पार्टी के कई मौजूदा व पूर्व विधायकों के साथ ही सपा व कांग्रेस के तमाम नेता भी शामिल थे।

गौरतलब है कि बाहुबली अतीक इसी साल फरवरी महीने से जेल में हैं. जेल में रहने के बावजूद उनके खिलाफ कई मुक़दमे दर्ज हुए हैं तो साथ ही अदालतों से पुराने मामलों में उन्हें मिली जमानतें भी रद्द हुई हैं।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital