हिन्दू मुस्लिम प्रेम की अनोखी दास्तान, हिन्दू प्रेमिका ने मुस्लिम प्रेमी की कब्र पर आकर खाया ज़हर

Corpse
Symbolic

मुज़फ्फरनगर । उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में प्रेमी के आत्महत्या करने के एक दिन बाद प्रेमिका ने उसकी कब्र पर जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस की मुताबिक 25 वर्षीय दानिश कुरैशी एक हिंदू महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन उसके माता-पिता ने उसे ऐसा करने से रोक दिया।

इसके बाद सोमवार को उसने जहर खा लिया और खुदकुशी कर ली। उसके माता-पिता ने पुलिस को सूचना दिये बिना ही शव को दफन कर दिया। पुलिस ने बताया कि दानिश के सुसाइड की जानकारी मिलने के बाद महिला हरिद्वार से मुजफ्फरनगर आई और उसकी कब्र पर जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालात स्थिर है।

दानिश हरिद्वार में जूतों की दुकान चलाता था और वहीं पास में रहने वाली महिला के साथ रिलेशनशिप में था। पुलिस के मुताबिक सोमवार को दानिश मुजफ्फरनगर अपने माता-पिता से उसी महिला से शादी के बारे में चर्चा करने आया था। इस दौरान उसकी अपने परिजनों से तीखी बहस हुई और उसके बाद वह घर से बाहर निकल गया। फिर शाम को जब घर वापस लौटा तो उसकी तबियत खराब थी। कथित तौर पर उसने जहर खा लिया था। उसका परिवार उसे अस्पताल ले जाता उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। परिवार ने इस बारे में पुलिस को नहीं बताया और उसी रात उसे दफना दिया।

पुलिस ने साथ ही बताया कि आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद महिला ने बस पकड़ी और हरिद्वार से मुजफ्फरनगर मंगलवार सुबह पहुंच गई। वहां पर उसने दानिश के बारे में जानकारी हासिल की और उसके बाद कब्र पर जाकर उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने आपको दानिश की ‘पत्नी’ बताया है। हालांकि, दानिश के पिता महिला के इस दावे का खंडन कर रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital