हिन्दू मुस्लिम प्रेमी युगल ने आत्मदाह किया

Corpse
Corpse

आगरा । उत्तर प्रदेश में आगरा के सदर थाना क्षेत्र के नैनाना जाट में मर्जी के खिलाफ शादी तय किए जाने से नाराज प्रेमी जोड़ ने आग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने दीवार तोड़कर दोनों के शवों को बाहर निकाला। युवक-युवती के परिजनों ने मुकदमा दर्ज करने और शव लेने से भी इनकार कर दिया है।

हालांकि, कुछ रिश्‍तेदार जरूर दोनों का शव लेने के लिए पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, सदर के नैनाना जाट गांव में अलग-अलग समुदाय के सोनू खान और शीलम के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था। जब इसकी जानकारी परिवारवालों को हुई तो उन्होंने दोनों को एक-दूसरे से मिलने से रोका।

कुछ समय पहले ये दोनों घर से भाग भी गए थे, लेकिन चार दिन बाद ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद 9 मई को शीलम की जबरन शादी कर दी गई। युवती दो दिन पहले ही ससुराल से लौटकर आई थी। मौका पाकर वह रात में घर से निकलकर अपने प्रेमी युवक के पास पहुंच गई।

परिजनों का कहना है कि वह रात को कब घर से निकल गई पता ही नहीं चला। पुलिस के अनुसार, युवक और युवती ने रविवार (15 मई) सुबह साढ़े चार बजे आग लगा ली। शीलम के छोटे भाई सौरभ ने बताया कि शुक्रवार (13 मई) को करीब साढ़े सात बजे दीदी कुबेरपुर (ससुराल) से लौटकर आई थी। वो खुश लग रही थी, लेकिन रविवार सुबह साढ़े चार बजे वह सोनू के साथ कमरे में मरी हुई मिली।’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital