अमर की वापसी पर बोले आजम, मुलायम मालिक हैं जो चाहें फैसला लें

Azam-Khan-19032015-A

रामपुर। अमर सिंह को सपा से राज्यसभा भेजने पर नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा है कि नेताजी पार्टी के मालिक हैं, वह जो चाहें फैसला ले सकते हैं।

रामपुर में रेलवे स्टेशन पर आजम खां ने मंगलवार को कहा कि वह नेताजी के फैसले को चुनौती नहीं दे सकते हैं। जयाप्रदा के सपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किस्मत में जो होगा देखा जाएगा।

गौरतलब है कि पार्टी में अधिकृत रूप से शामिल नहीं हुए अमर सिंह और हाल ही में कांग्रेस छोड़कर सपा में आए बेनी प्रसाद वर्मा को समाजवादी पार्टी राज्‍यसभा में भेजेगी। इसके अलावा विधान परिषद के पूर्व सभापति सुखराम सिंह यादव और पूर्व मंत्री रेवती रमण सिंह समेत पांच अन्‍य नेता भी राज्‍यसभा में भेजे जाएंगे। सपा ने मंगलवार को इसकी घोषणा की थी।

सूत्रों के मुताबिक सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल वर्मा और वरिष्‍ठ मंत्री आजम खां ने अमर सिंह के नाम पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी लेकिन इसके बावजूद उन्‍हें राज्‍यसभा में भेजने का निर्णय लिया गया।

अमर सिंह से सम्‍बंधित एक सवाल के जवाब में शिवपाल यादव ने मंगलवार को कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने कह दिया है कि वह दिल में रहते हैं। दिल से बड़ी कोई चीज नहीं होती है। वह पार्टी में कब शामिल होंगे, इसे नेताजी और अमर सिंह बैठकर तय कर लेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital