शीला दीक्षित और राज बब्बर ने रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन

UP-congress

लखनऊ । यूपी में होने वाले चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपना शक्ति प्रदर्शन कर दिखाना शुरू कर दिया है। पहली बार यूपी चुनाव के लिए चुनी गई कांग्रेस की पूरी टीम अपने मुख्यमंत्री के चेहरे शीला दीक्षित के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज से उतरी और एक ही बस में सवार होकर लखनऊ के सडकों पर निकल पड़ी।

कई वर्षो के बाद लखनऊ में कांग्रेसियों की तादात और उत्साह दिखा जब एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में कांग्रेस समर्थक इनके स्वागत के लिए पंहुचे। यूपी में मुख्‍यमंत्री पद पर कांग्रेस का चेहरा शीला दीक्षित, नए प्रदेश अध्‍यक्ष राजबब्बर, राज्‍यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और संजय सिंह को अमौसी एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से लाद दिया। हालांकि इन नेताओं के साथ प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद नहीं आए। इस दौरान रोड शो के लिए ट्रक पर बना मंच टूट गया। मंच टूटने से शीला दीक्षित को हल्की चोट आई।

नई टीम की स्वागत के लिए कांगेस के सभी संगठनों ने अपनी ताकत झोंक रखी थी। यही वजह है कि इन तमाम नेताओं को एक साथ न सिर्फ लखनऊ उतारा गया है, बल्कि एक बस में सवार होकर सभी नेता पार्टी ऑफिस भी पंहुचे। इस बस में आगे शीला दीक्षित और राजबब्बर के अलावा प्रमोद तिवारी बैठे थे तो पीछे की सीटों पर आरपीएन सिंह और जितिन प्रसाद थे।

कांग्रेस का प्लान था कि ताकत सड़क से लेकर उनके पार्टी मुख्यालय तक दिखाई दे। सेवा दल एनएसयूआई यूथ कांग्रेस और कांग्रेस के अलग-अलग संगठनों के हजारों की तादाद में लोग कांग्रेस की नई टीम के स्वागत में एयरपोर्ट आए थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital