नेत्र विभाग में मरीजो से चश्मा बनाने के नाम पर तीन सौ रुपये रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

नेत्र विभाग में मरीजो से चश्मा बनाने के नाम पर तीन सौ रुपये रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

बदायूं। उत्तर की योगी सरकार में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार रोकने के तमाम प्रयास किये जा रहे हैं लेकिन रिश्वतखोरी रुकने का नाम नही ले रही है। ताज़ा मामला जिला अस्पताल का है, जहां नेत्र विभाग में मरीजो से चश्मा बनाने के नाम पर तीन तीन सौ रुपये लेने का वीडियो वायरल हुआ है।

इतना ही नही सीएमएस द्वारा कार्यवाही किये जाने पर आरोपी कर्मचारी की पत्नी अस्पताल पहुच गयी और सीएमएस से गाली गलौच करते हुए काफी देर तक हंगामा काटा।

मामला बदायूं जिला अस्पताल का है, जहां ऑप्टोमेट्रिस्ट पंकज गुप्ता चश्मा बनाने के नाम पर तीन तीन सौ रुपये लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। मामला जब बिगड़ा तो कर्मचारी पंकज ने अपनी पत्नी को भी बुला लिया। जिसने शिकायत करने वाले मरीजो और अस्पताल के सीएमएस बीबी पुष्कर से जम कर गाली गलौच की और कैमरे के सामने देख लेने की धमकी दे डाली। इस घटना का सीसीटीवी में वीडियो रिकॉर्ड हो गया।

सीएमएस ने दोषी कर्मचारी और उसकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए सिविल लाइन थाने में तहरीर दी है। सीएमएस का कहना है कि लंबे समय से पंकज गुप्ता के खिलाफ रिस्वत लेने की शिकायत मिल रही थी। उनसे लिखित में स्पष्टीकरण मांगा गया था लेकिन वह सुधार नही कर रहे थे।

वहीँ आज फिर एक महिला उनके पास आई और 400 रुपये लेने की शिकायत की जब जाकर देखा तो पंकज गुप्ता ने थैले में चश्मे भरे हुए थे। उनका थैला जब्त कर लिया। इतने में उनकी पत्नी आ गई और शिकायतकर्ता और उनके साथ अभद्रता की।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital