गोरखपुर: वृद्धाश्रम में नाबालिंग के साथ दस दिनों तक रेप, मैनेजर गिरफ्तार

गोरखपुर: वृद्धाश्रम में नाबालिंग के साथ दस दिनों तक रेप, मैनेजर गिरफ्तार

गोरखपुर। देवरिया शेल्टर होम में बच्चियों के कथित यौन शोषण और उन्हें देह व्यापार में धकेलने का मामला अभी थमा भी नही था कि गोरखपुर के एक वृद्धाश्रम में एक युवती को दस दिनों तक कमरे में बंद करके उसके साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आने से प्रशासन में हडकम्प मच गया है।

न्यूज़18 के मुताबिक यह घटना 13अगस्त की है। मामला उस समय प्रकाश में आया जब युवती किसी तरह वहां से भाग निकली और उसने पुलिस को फोन करके अपनी आपबीती बताई।

पुलिस ने इस मामले में युवती के बयान के आधार पर वृद्धाश्रम के मैनेजर अनुराग पांडेय के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित युवती की उम्र 16 वर्ष बताई गयी है और वह बेलिपार क्षेत्र की रहने वाली है। पीडिता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार पीड़ित लड़की के पिता की मृत्यु एक वर्ष पहले हो चुकी है। पीड़ित लड़की को काम की तलाश थी और उसकी मौसी ने उसे वृद्धाश्रम में रसोइये के तौर पर काम दिलवाया था।

पीड़ित लड़की के मुताबिक 13 अगस्त को वृद्धाश्रम का मेनेजर अनुराग पांडेय उसके कमरे में घुसा और उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की, विरोध करने पर अनुराग पांडेय ने लड़की के साथ मारपीट की और दुष्कर्म को अंजाम दिया।

पीडिता के अनुसार उसे कमरे से बाहर नही निकलने दिया जाता था लेकिन जब उसका कोई संबंधी उससे मिलने आया तो उसने अपनी आपबीती उसे बताई और किसी तरह वहां से निकल भागी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital